Mera Desh

ऐ मेरे दोस्त मेरा देश मुझे बुला रहा है
दुआ करेंगे तुम भी आना
देश के रंग में तुम रंग जाना 
खूब खेलेंगे रंगों की होली 
ना  रहेगीं रहेगी किसी चीज की तंगी 
ऐ मेरे दोस्त मेरा दश मुझे बुला रहा है 
  
                                                                                          अमर वीर शहीदों ने
                                                                                          मेरे लिए एक खत भिजवाया है 
                                                                                          माँ -बाप ,घर -द्वार  भुला के 
                                                                                          देश के लिए  है मर मिट जान है 
                                                                                          ऐ मेरे दोस्त मेरे देश मुझे बुला रहा है 

बिना बैर से सोचे समझे
बॉडर  पर खड़े हो जाना है 
आतंकवाद या देश दुश्मनो को 
दूर देश भागना है 
ऐ  मेरे दोस्त मेरा देश मुझे भुला रहा है 

                                                                                         देश  की तंगी, देश की मंदी 
                                                                                         देश   की शांति व खुशाली में बदल जाना है 
                                                                                         एक माँ को छोड़कर - दूसरे माँ के पास चले जान है 
                                                                                         ऐ  मेरे दोस्त मेरा देश मुझे बुला रहा है 
दे ,देंगे हम भी अपनी क़ुरबानी 
उन कुर्बानियो में अपना भी नाम लिखवाना है 
भेज है खत वीर शहीदों ने
देश को म हमे बचाना है   
ऐ मेरे दोस्त मेरा देश मुझे बुला  रहा है  








Comments